AMLESH 

  NAGESH


How Amlesh Nagesh video went viral ।

अमलेश नागेश का वीडियो वायरल कैसे हुआ ??? , Video Viral Tips 2020

               Amlesh Nagesh CG comedy, Tiktok video, CG comedy, CG TIKTOK 

अमलेश नागेश का वीडियो वायरल कैसे हुआ। ??? , Video Viral Tips 2020

नमस्ते संगवारी हो जय जोहार, जय छत्तीसगढ़। स्वागत है आज के इस POST में , मै आपको बताऊंगा की अमलेश नागेश का वीडियो वायरल कैसे हुआ ?, जिससे आज अमलेश नागेश जी Famous Tik Tok स्टार बने ,जिस वजह से अमलेश नागेश जी को  आज छत्तीसगढ़ का नंबर -1 COMEDY KING  कहा जाता है । इस पोस्ट में जानकारी लेने से पहले हम आपको अमलेश नागेश की बायोग्राफी के बारे में कुछ खास बातें बताएंगे ।

  • अमलेश नागेश का जीवन परिचय [ Biography ]


जन्म :-  

छत्तीसगढ़ राज्य का कॉमेडी किंग और मशहूर         TikTok स्टार Amlesh Nagesh  का जन्म 19 मार्च 1983 को गरियाबंद जिले के छुरा विकासखंड के अंतर्गत ग्राम कामराज नामक गांव  में हुआ । अमलेश नागेश जी का गांव कामराज एक घनघोर जंगल और आदिवासी क्षेत्र से ताल्लुक़ रखते हैं । अलमेश नागेश जी का पूरा नाम कोयतुर अमलेश नागेश हैं ।

जाति/सरनेम :-

सरनेम:- नागेश                                       जाति:- गोंड       

शिक्षा :- 

अमलेश नागेश जी अपने गांव कामराज से ही कक्षा 1 ली से 12 वी  तक  शिक्षा ग्रहण कर कॉलेज की पढ़ाई के लिए अपने गरियाबंद जिले में    BA सब्जेक्ट में फायनल कंप्लीट कर पढ़ाई छोड़ दिया और अमलेश नागेश जी  कॉमेडी  वीडियो  और पेंटिंग के माध्यम से अपने कलाओं का   प्रदर्शन करने लगें । उनके   इसी  कला ने उनका जीवन बदल दिया और आज अमलेश नागेश जी का वीडियो  पूरा छत्तीसगढ़ , तथा अन्य प्रदेशो में भी देखा जाता है । Amlesh Nagesh का वीडियो आज हमेशा    Trending  में रहता है । 

वक्त बर्बाद ना करते हुए अब हम अपनी पोस्ट की इस Topic पर आते हैं कि अमलेश नागेश का वीडियो वायरल कैसे हुआ ??? , Video Viral Tips 2020


दोस्तों अमलेश नागेश जी ने अपने वीडियो वायरल करने के लिए इस टिप्स को फ़ॉलो किया ----->


TIKTOK VIDEO VIRAL TIPS 2020 100%

1.

2.

3




YouTube VIDEO VIRAL TIPS 2020 100%

1.

2.

3. 




Post a Comment

Please Follow My page

Previous Post Next Post